Header Ads

खौफ़नाक खण्डहर: एक डायन की प्रेम कहानी (LOVE STORY of a Dayan (3)

 कहानी का तीसरा पाठ 

तीनों हवेली के आदर आ जाते है। और वरुण को पानी देते है। कहते है तू वहाँ क्या कर रहा था वरुण कहता है मुझे कुछ नहीं पता यार मैं वहाँ कैसे चला गया  सब यह बात सुने के सोचने लगते है और वरुण से कहते है तो वहाँ कैसे गया वरुण कुछ नहीं कहता सोचने लगता है  पर वरुण को देख के  लगता है वरुण सब सच्चे बोल रहा है। दीपक कहता चले छोड़ लगता है तेरी तबियत ठीक नहीं लगती तू 

आज ऑफिस मत चले और हवेली में आराम कर ले तेरी तबियत ठीक नहीं लगती मुझे वरुण कहता नहीं यार में ठीक हु विशाल वरुण को कहता है नींद पूरी ना लेने से हो सकता तो तू आराम कर आज हमें  सब चले जाएगे  वरुण कहता यार मेरी माँ विशाल कहता  तू काकी की चिंता मत कर हमें सब है ना तू बस आराम कर अपना ख्याल रख शाम को मिलते है। फिर सब चले जाते है। 

वरुण भी अपने काम कमरे में चला जाता है। और सोचने लगता की मैं वहाँ कैसे चला गया वरुण सोचता रहता है वरुण को नींद नहीं आती वरुण हॉल में बैठे जाता है और हवेली को देखने लगता है देखते -देखते पता नहीं क्या हो जाता है। बहुत तेज बारिश होने लगती अचानक बारिश का होना बड़ी अजीब बात है वरुण सोचने लगता हवेली की खिड़कीया बंद करने लगता बहुत तेज बारिश होने लगती है। वरुण खिड़कियाँ बंद कर  रहा था तो बाहर एक 

लड़की बारिश में भीग रही थी वरुण देख लेता है वरुण कहता है यह कौन है यहाँ तो आस -पास कोई रहता नहीं वरुण बाहर जाने लगता है और उसे लड़की के पास जाता है  और कहता है आप कौन है आपको बारिश में भीग क्यों रहे हो आपको सर्दी लगे जाएगी वरुण कहता है वो कुछ नहीं  बोलती वरुण  बोलता है मैं आपसे बात कर  रहा हूँ  फिर  पीछे मुड़ के देखती है। वरुण देखते रह जाता है मालिया इतनी सुंदर होती मालिया के लाल रंग की साड़ी पहनी होती जो पुरे शरीर से चिपकी हुई होती है और खुले बाल में बहुत सुंदर देखती जैसे देख वरुण खो सा गया था। 

वरुण देखते ही रह जाता है मालिया को मालिया कहती आप कौन वरुण कुछ नहीं बोलता और मालिया को देखता रहता वरुण ने आज तक ऐसे लड़की नहीं देखी मालिया कहती है आप कौन है। जब वरुण कहता है मैं वरुण आप तो पुरे भीगे गए हो आपको सर्दी लगे जाएगी मालिया कहती है मुझे बारिश बहुत पसंद है। वरुण कहता है। आप यहाँ कैसे आप का क्या नाम है मालिया कहती है मेरा नाम मालिया है। 

वरुण कहता है यह जो हवेली है इस में रहता हूँ आप आदर चले के कपडे बदले लो मालिया वरुण की बात सुनती है और हवेली में चलने लगती है। वरुण फिर कहता आप यहाँ अकेले क्या कर रहे थे तो मालिया कहती है मेरी गाड़ी ख़राब हो गयी थी। और बारिश देखे के में बाहर नहाने लगेगी और कहती है मेरा इस दुनिया में कोई नहीं है वरुण कहता फिर आप रहते कहा हो मालिया चुप रहती है कुछ नहीं बोलती वरुण कहता आप इस करो आदर कपडे चेंज कर लो जब तक मैं आपके लिए कॉफी बनता हूँ वरुण कहता है कपडे कौन से दो सोचने लगता है  

मालिया कहती है गाड़ी में मेरे कपडे है मैं ले कर आती हूँ वरुण कहता है रोक मैं ले कर आता हूँ वरुण चला जाता है  और बाहर खड़ी गाड़ी से कपडे लेने चला जाता है मालिया बाहर ही वरुण को देख रही होती है। वरुण गाड़ी खो के मालिया का बेग ले लेता है और मालिया के पास आ जाता है। मालिया बेग ले के आदर आ जाते है। और मालिया अपने कपडे ले के चली जाती है वरुण मालिया के लिए कॉफी बने चला जाता है। 

बाहर बैठा वरुण मालिया का इंतजार करने लगता है और मालिया आ जाती है मालिया ने काले कलर की साड़ी पहनी और खुले बालों ने मालिया बहुत प्यारी लगती है  गोरा रंग और भी निखार सा जाता है वरुण फिर देखता रह जाता है  मालिया को और कहता है आप बहुत सुंदर हो आपके लिए कॉफी बनाए है मालिया कहती है थैंक यू  फिर वरुण कहता है कॉफी पीने से सर्दी नहीं लगेगी। मालिया और वरुण हॉल में बैठे होते है। और दोनों बैठे होते है 

वरुण : कहता है आप कहा से आए हो 

मालिया :कहती है आप सवाल बहुत पूछते हो 

वरुण : कहता सॉरी 

मालिया : वरुण को देखने लगती है। 

मालिया : यह हवेली आपकी है बहुत सुंदर है। 

वरुण : कहता नहीं मेरी हवेली नहीं मेरा घर गांव में है अपनी माँ की  तबियत सही नहीं है  शहर पैसे कमाने आया हूँ  और अपने दोस्तों के साथ रहता हूँ हमें कोई जगहें नहीं मिले तो यह हवेली में कोई नहीं रहता तो यहाँ रहने लगे अब कुछ दिन हुए है। 

मालिया :को अच्छा लगता है वरुण की सच्चाई जाने के 

वरुण : कहता आप यहाँ कैसे आपका घर पास में ही  है क्या 

मालिया : कहती है मेरा कोई घर नहीं ना कोई परिवार है  घर की तलाश में हूँ 

वरुण : जल्दी से कहता है आप हमारे साथ रह  सकते हो जब तक आपको घर ना मिले आगे आपको कोई प्रॉब्लम ना हो तो हमें साथ रह सकते हो। 

मालिया : ठीक है ,

दोनों बातें करते -करते शाम हो जाती है। और अब तो बारिश ही बंद हो जाती है  तभी  वरुण के सारे दोस्त आ जाते और मालिया को देखने लगते है। और वरुण से कहते है यह कौन है वरुण कहता यह मालिया है और मालिया से कहते यह मेरे दोस्त है विशाल ,दीपक ,राहुल और रवि 

वरुण कहता है यह आज से हमें साथ रहेंगे हमें जिसे  इन के पास भी घर नहीं इनका ऐसे दुनिया में कोई है तब सब कहते है कोई नहीं आप हमारे साथ  रह सकते हो एक दूसरे से बात करते है यार कितनी सुंदर है और वहाँ से सब चले जाते है। 

कोई टिप्पणी नहीं

If you have any doubts, Please let me know

Blogger द्वारा संचालित.