Header Ads

खौफ़नाक खण्डहर: एक डायन की प्रेम कहानी (LOVE STORY of a Dayan (4)

कहानी का चौथा पाठ 

विशाल ,रवि और राहुल दीपक चारों अपने -अपने रूम में  नहाने चले जाते है बारिश से सब के कपडे भीग गए थे।वरुण मालिया  से कहता मेरे दोस्त बहुत अच्छे है और आप भी अपना दोस्त समझे सकते है।  आगे आप चाहो तो मालिया कहती मेरा रूम कौन सा है वरुण कहता जो आपको अच्छा लगे आप ले सकते है चलाए आपको देखता  हूँ 

तब मालिया वरुण से कहती है आपका रूम कहा है। वरुण कहता है।  ऊपर चलो आपको सब के रूम देखता हु वरुण कहता है यह विशाल और रवि का इस के पास मेरा है और दूसरी साइड राहुल और दीपक का है। पर मालिया मन में बोलती है युवराज  के पास रहना है। हर पल पर   वरुण के पास तो विशाल और रवि रहते है। 

और मालिया विशाल और रवि के रूम में जाती है और ऊपर से नीच और हर जगह देखती है और मालिया कहती है मुझे यही रूम लेना है। वरुण से कहती है वरुण कहता है पर यह तो विशाल और रवि रहते है। मालिया कहती है मुझे यह अच्छा लगा है  मालिया कहती है आगे आपको कोई प्रॉब्लम है तो कोई और देख लुंगी वरुण कहता है कोई नहीं आप यह रूम ले सकते हो। 

मेरे दोस्त यह आपको दे देंगे मालिया कहती है ठीक है मैं अपना सामने ले के आती हूँ।    

और वरुण विशाल के पास जाता है। और कहता यार मालिया को तेरा रूम अच्छा लगा है क्या तुम मालिया को अपना रूम दे सकते हो विशाल से कहता है यहाँ मालिया रहेगी आप दूसरे रूम में शिफ्ट हो जाओ विशाल कहता पर यार तू कोई और रूम दे सकता है वरुण कहता यार अब मालिया यह रूम अच्छा लगा है  मैं कहे भी दिया मेरे दोस्त दे देंगे  

विशाल कहता चले यार कोई नहीं हम कोई और रूम ले लगे  दोनों अपना सामने ले के दूसरे रूम की और  चले जाते है वरुण से दूर होता है। फिर मालिया भी आ जाती है अपना सामने ले कर वरुण कहता आज से यह रूम आपका मालिया और वरुण नीचे आ जाता है। 

कुछ देरे बाद 

सब हॉल में  बैठे होते है। एक दूसरे से बात करते है। 

विशाल : यार आज तो हमारा रूम ले लिया मालिया ने तो आते 

वरुण : यार क्या करता तेरा रूम अच्छा लगा था मालिया को अब मैंने कहे दिया जो आपको पसंद हो वो रूम ले लो 

विशाल : यार एक बार पूछ तो लेता हमसे 

वरुण : सॉरी यार 

राहुल : छोड़ यार कोई ना हमें कोनसा ज़िन्दगी बारे यहां रहना है। 

विशाल : सही छोड़ यह बता अब तेरी तबियत कैसी है। वरुण 

वरुण : मुझे क्या हुआ था यार मैं तो ठीक हूँ 

राहुल : यार मालिया  कहा  से मिले गयी तुझे कैसे जानती है। 

वरुण : यार बाहर बारिश में भीग रही थी और मैं देखा तो कहे आप बीमार हो जाओगे बारिश में नाहने से बस ज्यादा कुछ नहीं जानता बस अकेले ही रहती घर के लिए ग़ुम रही है मैंने  हेल्प कर दी 

दीपक: कुछ आगे सी नहीं लगती 

वरुण : कैसे यार 

राहुल :  यार बहुत सुंदर है मालिया तो 

वरुण : कहता यार  अच्छी है मालिया 

सब एक साथ बोलते है क्या बात एक दिन में पता चले गया अच्छी है क्या बात है कही पसंद तो नहीं आ गयी तुझे वरुण और सब हसने लगते है। मजाक करने लगे वरुण कहता कुछ भी बोलते हो यार ऐसा कुछ नहीं है। हसीं मजाक करने लगते है। 

तभी मालिया नीचे आ जाती है। और सब मालिया को देखने लगते है और वरुण उठे जाता है और मालिया से कहता आप अभी तक सोए नहीं मालिया कहती है मुझे नींद नहीं आ रही आप सब भी कहा  सोए हो  तभी विशाल समझे जाता है और सब को इशारा करते है और  सब उठ जाते है और कहते यार नींद आ रही कल काम पर भी जाना है तब सब चले जाते है  वरुण और मालिया को अकेले छोड़ देते है। 

वरुण : आप सोए  नहीं अभी तक  

मालिया : मुझे नींद नहीं आ रही 

वरुण : नींद तो मुझे भी नहीं आ रही है। 

मालिया : कॉफी पिओगे वरुण 

वरुण : अभी बने के ले कर आता हूँ 

मालिया : मैं बना दूँगी 

वरुण : क्या मैं अच्छी नहीं बनता क्या 

मालिया : यह कब कहा मैंने आपको 

और दोनों हसने लगे। और मालिया किचन में चली जाती है कॉफी बने वरुण हॉल में बैठा अपना फ़ोन चलने लगता है। मालिया तभी  कॉफी में कुछ मिलती है अपनी दोनों आँखे बंद कर के कॉफी में मिला देती है कुछ  शक्ति सी लगती है।  (मालिया चाहती है की युवराज को सब याद आ जाए )

मालिया : कॉफी ले कर आती है और वरुण से कहती यह लो कॉफी वरुण कॉफी ले के पीने लगता है। और मालिया वरुण को देख रही होती है। वरुण कॉफी पी लेता है। कुछ ही मिनट में वरुण कहता है कॉफी अच्छी है। फिर कुछ मिनट के बाद वरुण का सर घूमने लगता है। और मालिया से कहता मुझे चक्कर आ रहा मालिया वरुण को देखती रहती है और वरुण वही सो जाता है। मालिया वरुण को देखती रहती है। 

और वरुण के पास के वरुण के सर पर हाथ लगने लगती है और कहती युवराज मैं आपकी मालिया वरुण कुछ नहीं कहता ऐसे मालिया वरुण को देखती रहती है। 

अगली सुबह 

वरुण अपने रूम में सो रहा होता है विशाल आता है वरुण उठ यार अब तक सो रहा है तुझे काम पर नहीं जाना क्या वरुण उठ जाता और कहता है तभी उठते ही वरुण का  सर घूमने लगता है  यार  विशाल कहता क्या हुआ तुझे वरुण कहता पता नहीं यार उठा नहीं जा रहा मुझसे विशाल कहता है डॉक्टर को बोलता हूँ 

रवि ,दीपक ,राहुल भी आ जाते है क्या हुआ वरुण को पता नहीं यार डॉक्टर को कॉल करो सब के लिए नए जगह होती है कोई  किसी को इतना नहीं जानते जब विशाल रौनक को कॉल करता है। सब रौनक को ही जानते है। 

रौनक : हेलो  

विशाल : यार वरुण की तबियत बहुत ख़राब हो रही है। डॉक्टर को ले कर आ यार 

रौनक : हां मैं अब डॉक्टर को ले कर आता हूँ 

और फ़ोन रख देते है। विशाल कहता है रौनक ले कर आ रहा डॉक्टर को  तभी मालिया भी आ जाती है। मालिया देखने लगती है सब को कुछ देरे में रौनक डॉक्टर को ले कर आ जाता है। डॉक्टर वरुण को देखते है वरुण का सर बहुत घूम रहा था दर्द से चिल्ला रहा था तभी डॉक्टर दर्द का इंजेक्शन लगा देते है कुछ ही टाइम में  वरुण को नींद आ जाती है डॉक्टर कहते है वरुण बहुत कमजोर हो रहा है और कुछ दवाई दे रहा हुआ वरुण को आराम की जरूरते है। आप जितना हो सकता वरुण को आराम करने दो। 

आगे ज्यादा कोई बात हो तो मुझे कॉल कर देना और डॉक्टर को छोड़ने विशाल चला जाता है। सब वरुण को आराम करने देते है और बाहर आ जाते है। सब बात करते यार वरुण को क्या हो गया। आगे हम चले जाएगे तो वरुण के पास कौन रहेगा तभी मालिया कहती है मैं हूँ वरुण के पास आप सब चले जाओ मैं ख्याल रख लुंगी आप चिंता मत करो पर विशाल के मन नहीं मानता दीपक कहता यार चले मालिया है वरुण के पास फिर सब चले जाते है। 

अब आगे  

कोई टिप्पणी नहीं

If you have any doubts, Please let me know

Blogger द्वारा संचालित.