Header Ads

प्यार और दोस्त (Pyaar And Dost)

 हेलो दोस्तों ,आज की कहानी है  दो -दो प्यार करने वालो की अब आप कहोगे दो -दो प्यार यह कैसे यह आप कहानी में जाने सकते हो दोस्तों से कहानी में बहुत कुछ है। जो आपको कहानी में चले के पता चलाएगा यह कहानी सच्ची घटना से 

आओ कहानी में 



एक शहर में ऋतिक नाम का एक  लड़का रहता था। ऋतिक  अपनी ज़िन्दगी में बहुत खुश था और अपने दोस्तों के साथ भी  एक दिन ऋतिक  अपने दोस्तों के साथ बैठा था । और एक लड़की आती है ऋतिक की ज़िन्दगी में  जो ऋतिक   को बहुत  पसंद करने लगती है। उस लड़की का नाम था मोनिका बहुत अच्छी लड़की थी मोनिका अपने बहन के घर आए थी छुट्टियाँ बनाने और ऋतिक का घर  मोनिका की बहन के पास ही मकान था। ऐसे करते मोनिका रोज शाम को  ऋतिक  को देखा करती थी। 

देखते - देखते ना जाने कब ऋतिक पसंद आने लगा यह मोनिका को नहीं पता चला मोनिका को ऋतिक  को लाइक करने मोनिका ऋतिक से बात करना चाहती थी पर मोनिका के पास ऋतिक के नंबर नहीं थे तभी मोनिका की एक लड़की दोस्त होती है जो ऋतिक से कही  बार बातें किया करती थी। और मोनिका यह देखा करती थी। 

एक दिन उस लड़की को मोनिका अपने पास बुलाती है।  और बातें करने लगती ऐसे करते दो दिन हो गए थे। मोनिका की उस लड़की की बहुत अच्छी दोस्ती हो जाती है और वो दोनों रोज बातें किया करने लगते मोनिका बातों -बातों में ऋतिक के बार में पहुंच लेती है। और वह सब बता देती है। एक दिन मोनिका ने अपने दोस्त से कहा मुझे ऋतिक के नंबर ला के दे सकती हो तो ऋतिक से कोई काम है मुझे कुछ  पूछना है। 

हां ठीक है अब ले कर आती हूँ उस टाइम ऋतिक अकेले बैठा था और अपने फ़ोन पर गाने सुन रहा  था। तो मोनिका की दोस्त आती है और सारी बात बता देती है। और ऋतिक  अपना नंबर दे देता है। और ऋतिक अपने घर चला जाता है। और मोनिका की दोस्त मोनिका के पास जाती है ऋतिक के नंबर दे देती है और अपने दोस्त को थैंक यू कहती है और घर में चली जाती है। 

मोनिका नंबर ले के आदर आ जाती है। कुछ घण्टो के बाद ऋतिक को को कॉल करती है और ऋतिक  से बात करने लगती है। और ऋतिक मोनिका से बातें करने लगता है। और ऋतिक  से फ्रेंडशिप करने के लिए कहती है ऋतिक सोचने लगता है और हां कहे देता है और दोनों बातें करने लगते है। 

ऐसे काफी टाइम निकले जाता है मोनिका ऋतिक  को पसंद करने लगी और दोनों घण्टो -घण्टो बात किया करते थे। और दोनों में प्यार हो जाता है। पर  एक दिन ऋतिक फेसबुक चला रहा था। फेसबुक पर किसी का मैसजे आता है किसी लड़के का और ऋतिक से कुछ हेल्प मांगे रहा था ऋतिक दिल का बहुत अच्छा होता है । उस लड़के की हेल्प करने लगा उस लड़के ने ऋतिक को अपनी प्रेम कहानी सुनाई ऋतिक कहानी सुने के बहुत दुखी हो गया था। और उस लडके की मदद करने लगता है। लड़का अपने प्यार के लिए  तड़प रहा था बात करने के लिए ऋतिक ने कहा मैं आपकी मदद करुगा आप इतना मत सोचो 

ऋतिक उस की मदद करने लगा पर वो लड़की नेट नहीं चलती पर वो लड़की का पता बता दिया और ऋतिक उस लड़की के घर जाता है उस लड़की की चाची जी मदद करती है और बताए पते पर चला जाता है और चाची जी  से ऋतिक  के बार में बता देता फेसबुक वाला लड़का और मोनिका वही रहती थी। जब मोनिका को पता चला तो मोनिका भी ऋतिक के पास आ जाती है पर चाची जी  ऋतिक को अपने घर पर ले कर जाती है। चाची जी और चाची जी के छोटे बच्चे होते है। चाची जी को नहीं पता था की मोनिका ऋतिक से प्यार करने लगी अब मोनिका ऋतिक के पास बैठी होती है 

और बातें करने लगी तीनों साथ ही बैठे थे। तभी ऋतिक चाची जी से  कहता है वो लड़की कौन है मुझे उस मिलना है मोनिका कहती किसी लड़की की बात कर रहे हो तो ऋतिक  कहता है  यार एक दोस्त है जैसे की गर्लफ्रेंड आपके यह रहती है मेरे दोस्त से कही दिनों से बात नहीं कर रही तो बस उन दोनों की मदद करने आया हु  मोनिका कहती कौन है वो तो ऋतिक कहता है चाची जी जानते है। और चाची जी बाहर गए होती है। तभी मोनिका चाची जी को आवाज देती है 

चाची जी आ जाते है और फिर तीनो बातें करते है। तभी मोनिका को घर से कोई बुलाने आ जाता है तो मोनिका चली जाती है। अपने घर फिर चाची जी और ऋतिक ही बात करने लगते थे 

चाची जी नहीं पता था की मोनिका के बार में ऋतिक को पता होगा जब मोनिका से बात कर रहा था ऋतिक और  किसी को कुछ  नहीं पता था। 

ऋतिक :क्या हुआ था उन दोनों के बीचे  

चाची जी : लड़ाई चले रही थी कही दिनों से इन के बीचे 

ऋतिक :अच्छा क्यों 

चाची जी : वो किसी और से प्यार करने लगी है (फेसबुक दोस्त का नाम अभिमानु था )

ऋतिक : पर क्यों कितना प्यार करता अभिमानु 

चाची जी : करती तो वो भी है पर अब वो किसी और से प्यार करने लगी 

ऋतिक : मुझे मिलना वो कहा रहती है 

चाची जी : मिलना अभी पास तो थी आपके 

ऋतिक :मेरे पास तो मोनिका थी 

चाची जी : मोनिया तो वो लड़की है। 

ऋतिक :क्या बात कर रहे हो आप सच में  

चाची जी : हां मोनिका ही है वो 

ऋतिक : को सुने के होश उड़ जाते है

चाचीजी : क्या हुआ मुझे लगा आपको सब पता होगा तभी मोनिका आपसे बात कर रही है 

ऋतिक :नहीं यह क्या कर दिया मैं 

चाचीजी :क्या हुआ 

ऋतिक : मोनिका तो मुझसे प्यार करती है 

चाचीजी : ऋतिक को देखने लगती है  और कहती है वो अभिमानु से प्यार करती है इनकी प्यार को 4 साल हो गए है पर पता नहीं मोनिका अपने बहन के घर जाने लगी उस दूर होने के लिए 

ऋतिक :सुने के कुछ नहीं कहता और कहता मोनिका को बुलाओ अब के अभी मुझे मोनिका से बात करनी है अकेले में तभी चाचीजी मोनिका को बोलती है और दोनों को अकेले रूम में छोड़ देती है मोनिका को कुछ नहीं कहता बस देखता रहता है मोनिया ऋतिक को गले लगा लेती और ऋतिक चुप चाप देखता रहता है 

ऋतिक :यह अभिमानु कौन है 

मोनिका : हैट जाती और कहती कौन अभिमानु मैं किसी अभिमानु को नहीं जानती 

ऋतिक : झूट मत बोलो जो है सच्चे बोलो आगे सच कहोगे तो कुछ नहीं कहुगा आगे नहीं बताया तो आज हमें दोनों की आखरी मुलाकतें होगी 

मोनिका : खामोश हो जाती है और सारी सच्ची बता देती है। 

ऋतिक : मेरे  साथ ऐसा क्यों किया अपने मैं अभिमानु को वादा किया की उस उसका प्यार मिले मुझे नहीं पता था वो तो मेरा ही प्यार निकला 

मोनिका : मैं अभिमानु को छोड़ दिया वो मुझे दुखी करने लगता और बहुत सुने लगा तो मैं छोड़ दिया 

ऋतिक : अब मेरा क्या होगा 

मोनिका : अब आपसे प्यार करती हूँ और आपके साथ रहेंगी 

ऋतिक :आप बहुत गलत कर रहे हो हमें दोनों के साथ 

मोनिका : रोने लगती है और ऋतिक को कास के पकड़े लेती  है और कहती है मैं आपको बहुत प्यार करती हूँ आपके बिना नहीं रह सकती 

ऋतिक : मोनिका यह गलती है छोटी सी बात के लिए इतने सालो के प्यार को कैसे छोड़ सकते हो आप यह गलती है मुझे आपके साथ नहीं रहना आप अपने प्यार से बात करो और दोनों साथ रहो किसी को दुखी कर के मैं कभी खुश नहीं रह सकता 

मोनिका : नहीं मुझे आपके साथ रहना है। (दोनों अब भी बात करते है पर लड़ाई में )

ऋतिक : सब जानता था तो ऋतिक कर रहा था वो ही सही था। मोनिका मैं अपने दोस्तों को ऐसे रोता नहीं देख सकता वो आपसे बहुत प्यार करता है मैं मसहूस किया अभिमानु के प्यार को जब इतनी दूर आया हूँ मैं 

मोनिका :  चुप हो जाती है कुछ नहीं कहती 

ऋतिक : मोनिका के चुप का जवाब मिले जाता है और मोनिका से कहता आप अभिमानु से अच्छे से बात करना और दोनों फिर से एक हो जाना इतना कहे के चला जाता है अपने घर की और 

मोनिका : रोने लगती है 

ऋतिक चला जाता है अपने घर और ऋतिक बहुत दुःखी हो जाता है और सोचता यह क्या कर दिया मैं ऋतिक रोने लगता है और कुछ दरें के बात अपने दोस्त को मैसजे करता और सब सच्चे बता देता है वो और कोई नहीं में हूँ जैसे मोनिका प्यार करती है पर अब मोनिका आपकी रहेगी मैं छोड़ दिया मोनिका को कहता भाई मैं समझा दिया अब आपसे बात कर लगे और रोने लगता ऋतिक अभिमानु कहता  सुने के बहुत दुःख हुआ भाई मैं बहुत प्यार करता हूँ

मोनिका से उस के बिना नहीं रहे सकता ऋतिक कहता भाई मोनिका आपकी है और आपकी रहेगी और ऋतिक बाय बोल देता है और फेसबुक ऑफ कर देता है। दोनों फिर से बात करने लगते है सब कुछ पूरी बात भूल कर 

 हेलो दोस्तों यह कहानी आपको कैसी लगी आगे आपको अच्छी लगी तो अपने दोस्तों को शेयर करना 





कोई टिप्पणी नहीं

If you have any doubts, Please let me know

Blogger द्वारा संचालित.